Top 5 Best Android Application In 2022 – 5 मजेदार एप्लीकेशन आपलोग भी इस्तेमाल करें। दुनिया का सबसे अच्छा application

हेल्लो दोस्तो, आज मैं आप लोगों के लिए कुछ मजेदार एप्लीकेशन लाया हूं और आप लोग इस तरह के एप्लीकेशन अपने मोबाइल में इस्तेमाल करोगे तो आपका मोबाइल एक प्रोफेशन मोबाइल की तरह दिखेगा और आपका मोबाइल का लुक भी चेंज कर सकता है आज की पोस्ट पर आज मैं बताऊंगा Top 5 Best Android Application In 2022

शायद आप लोगों ने इस तरह एप्लीकेशन पहले देखा होगा लेकिन इस्तेमाल नहीं किए थे लेकिन आज आप लोग इस Top 5 Best Android Application In 2022 के बारे में जान लेते हो तब आपका मोबाइल 2022 में आपका मोबाइल नहीं रहा जाएगा एक प्रोफेशनल मोबाइल रहेगा जब भी आपका कोई दोस्त आपका मोबाइल लेगा और उससे ओपन करेगा तो एक बात पूछ कर शब्द में वह आ जाएगा क्योंकि आप लोग के दोस्त या आपने भी इस तरह के एप्लीकेशन नहीं देखा होगा आप लोगों क्या करना है सिर्फ एक बार इस आर्टिकल को अच्छा से पढ़ लेना है जब आप पढ़ते हो तब आपको बारीकी से सब चीज समझ में आ जाएगा और आपको कहीं पर भी कोई भी समस्या नहीं होगा। Top 5 Best Android Application In 2022

आप लोग के मन में एक सवाल आ रहा होगा मैंने अभी तक कोई एप्लीकेशन का नाम नहीं लिया है तो आप लोग सोच रहे होंगे मैं कौन कौन से एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा आपको सारा डिटेल्स उसके निश्चय में मिल जाएगा आप लोग को क्या करना है सिर्फ एक बार इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लो और अच्छा लगे तो अपने दोस्तों के पास भी शेयर करें तो चलिए दोस्तों अब हम लोग शुरू करते हैं Top 5 Best Android Application In 2022.

Top 5 Best Android Application In 2022

आज मैं आप लोग को Top 5 Best Android Application In 2022 के बारे में बताऊंगा इसमें आपको मोबाइल थीम लांच वॉलपेपर कुछ इस प्रकार से एप्लीकेशन रहेगा आप इस तरह के एप्लीकेशन अपने मोबाइल में रखते हो तब आपका मोबाइल एक प्रोफेशनल मोबाइल की तरह दिखेगा। चलिए दोस्तों अब हम लोग जान लेते हैं Top 5 Best Android Application In 2022.

POCO Launcher 2.0

आप लोगों ने पहले POCO Launcher का नाम सुना होगा लेकिन अभी एक हाल ही में एप्लीकेशन लॉन्च हुआ है जिसका नाम है POCO Launcher 2.0 . इस एप्लीकेशन को 5 करोड़ से भी ज्यादा लोग अपने मोबाइल पर रखे हैं। इसका rateing 4.4 है। और यह मात्र 22 एमबी का है आप इसे अपने मोबाइल में आसानी से कम मात्रा के स्टोरेज में रख सकते हो।

जब आप लोग इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में रखते हो तब आपका एक मोबाइल का लुक चेंज हो जाएगा इसमें आपको बहुत ज्यादा फीचर देखने को मिलेगा आप इसके बारीकी से पहले फीचर समझ लो।

आपका सारा एप्लीकेशन का logo चेंज हो जाएगा।  पहले के तुलना से आपका मोबाइल बहुत ही चेंज हो चुका होगा।

आप इस एप्लीकेशन में Dark mode or Night mode सब कर सकते हो।

आपका मोबाइल slow चल रहा है तब इस लांचर को अपने मोबाइल में रखो और उसके बाद आप देखो जब का मोबाइल पहले के तुलना से ज्यादा फास्ट हो हो जाएगा।

आप इसमें एप्लीकेशन को सर्च करके ला सकते हो। कभी-कभी कोई भी एप्लीकेशन नहीं मिलता है तब आप इस एप्लीकेशन को आराम से सर्च कर लेना तो आपके सामने एप्लीकेशन आ जाएगा।

इस एप्लीकेशन की सहायता से आप अपने मोबाइल को अपने हाथ से कस्टमाइज कर सकते हो।

आप लोग अपना मोबाइल को secure कर सकते हो। 

आप इस एप्लीकेशन में सारा एप्लीकेशन को category – wise कैटेगरी अपने मोबाइल में रख सकते हो।

सारा एप्लीकेशन का logo का कलर भी चेंज कर सकते हो।  आप अपने मोबाइल को अपने हाथों से कस्टमाइज करके हर एक चीज को आसानी से चेंज कर सकते हो।

आप लोग इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में रखते हो तो अपना मोबाइल का कस्टमाइजेशन A to Z change कर सकते हो और पहले क्या तुलना से अपने मोबाइल को बेहतरीन बना सकते हो।

Computer Launcher

क्या आप भी चाहते हो आपका मोबाइल कंप्यूटर जैसा दिखे तो आप अपने मोबाइल में Computer Launcher एप्लीकेशन को रख सकते हो इस एप्लीकेशन की सहायता से आप अपने मोबाइल को कंप्यूटर, लैपटॉप सब कुछ बना सकते हो।  यह एप्लीकेशन एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों के पास है और इसका rateing 4.6 हैं। आपके मोबाइल के स्टोरेज में 12 एमबी का एप्लीकेशन है और आप अपने मोबाइल में आराम से रख सकते हो।  आप लोग भी चाहते हो अपने मोबाइल को कंप्यूटर बनाने के लिए तब जाकर आप इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में रख सकते हो।

इस एप्लीकेशन में आपको तरह-तरह के theam मिल जाएगा आप लोग प्रत्येक दिन अपने मोबाइल का थीम चेंज कर सकते हो। 

इस एप्लीकेशन में आपका फाइल भी कंप्यूटर जैसा बन जाएगा।

इस एप्लीकेशन में आपको Lock का ऑप्शन भी मिल जाएगा आपको एप्लीकेशन को hide करना चाहते हो तब आसानी से अपना एप्लीकेशन को hide कर सकते हो।

आप लोग अपने फोन को Boost कर सकते हो। इस एप्लीकेशन की सहायता से आप लोग अपने फोन को पहले की तुलना से ज्यादा fast कर सकते हो।

सबसे खास बात यह है कि आप windows 10 में अपने मोबाइल को चेंज कर सकते हो।

आप लोग अपने मोबाइल को कंप्यूटर जैसा इस एप्लीकेशन की सहायता से चला सकते हो आप लोग के पास कंप्यूटर लेने का पैसा नहीं है तभी अपने मोबाइल के साथ आप यह चीज को फ्री में कर सकते हो। 

3D Effect Launcher – Cool Live effect, Wallpaper

आप लोग भी चाहते हो आपके सारे एप्लीकेशन 3D की तरह दिखे और आपके सारे फाइल भी 3D की तरह देखें इतना ही नहीं अब का पूरा मोबाइल ही 3D जरा दिखाना चाहते हो तब आप इस एप्लीकेशन ( 3D Effect Launcher – Cool Live effect, Wallpaper ) को अपने मोबाइल में रख सकते हो। इतना ही नहीं आपको इसमें बहुत सारा वॉलपेपर भी देखने को मिलेगा आप सारे के सारे वॉलपेपर 3D में होगा तो आप समझ सकते हो कि आपका मोबाइल कितना लुक में दिखेगा। यह एप्लीकेशन 500000 लोगों से ज्यादा अपने मोबाइल में रखा है। इतना ही नहीं इसका रेटिंग 4.4 है और यह मात्र 17 एमबी का है आप अपने मोबाइल में कहीं पर भी इस एप्लीकेशन को रख सकते हो। 

सबसे मजेदार इस एप्लीकेशन में है आपको 3D इफेक्ट देखने को मिलेगा। और साथ ही साथ में आपको फिंगर प्रिंट इफेक्ट भी देखने को मिलेगा। 

आपको इस एप्लीकेशन के अंदर तरह-तरह के cool theam देखने को मिलेगा तो आप समझ सकते हो कि आपका मोबाइल किस तरह दिखेगा। 

इस एप्लीकेशन के अंदर आपको अनलिमिटेड 3D वॉलपेपर देखने को मिलेगा। 

इसमें आपको scree effects और edge effects देखने को मिलेगा। 

इतना ही नहीं आपके मोबाइल में आपका कोई फोटो है आप उस फोटो को ओपन करते हो तो वह फोटो भी आपको 3D में देखने को मिलेगा। 

आप लोग समझ सकते हो इस एप्लीकेशन में आपको कितना सोवियत होगा और आपका पूरा मोबाइल और मोबाइल के अंदर कितने सारे चीज हैं अब कुछ सारे के सारे 3D में देखने को मिलेगा। 

Insurance Kitne Prakar Ke Hote Hai in Hindi 2022

Launcher iOS 15

क्या आप लोग अपने मोबाइल को iPhone बनाना चाहते हो तो इस एप्लीकेशन ( Launcher iOS 15 ) के सहायता से आप लोग अपने मोबाइल को आईफोन में बदल सकते हो। आपको ₹1 भी देने का जरूरत नहीं है और इस एप्लीकेशन के अंदर आप लोग आईफोन की तरह ही पूरा मजा ले सकते हो। यह एप्लीकेशन 50000000 प्लस लोगों के पास उपलब्ध है और इसका rataing 4.7 है। और यह एप्लीकेशन मात्र 8 एमबी का है तो आप समझ सकते हो कि कितना कम स्टोरेज में भी एप्लीकेशन उपलब्ध है। 

सबसे पहले आप लोग अपने मोबाइल को iPhone में बदल सकते हो। 

इस एप्लीकेशन में आपको Dark mode Or Night Mode देखने को मिलेगा। 

इसमें आपको हर एक एप्लीकेशन iPhone जैसा देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं साथ ही साथ में सारे सेटिंग सारे एप्लीकेशन फाइल जितने सारे आपके मोबाइल में ऑप्शन है सारे के सारे iPhone जैसा दिखेगा। 

आप लोग इस एप्लीकेशन की सहायता से आईफोन का पूरा फ्यूचर अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर सकते हो और पूरा का पूरा मजा भी ले सकते हो। 

कुछ इस प्रकार से आप लोग अपने मोबाइल को आईफोन में बदल सकते हो आप लोग भी अपने मोबाइल को बदलना चाहते हो तो आप लोग इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में रख सकते हो और इस एप्लीकेशन की सहायता से आप लोग अपना मोबाइल को आईफोन में बदल सकते हो और अपने दोस्तों को भी दिखा सकते हो कि मेरे पास iPhone है।

 3 Advantages of Getting a Bad Credit Loan Online

Cool Q Launcher For Android 10

आप लोग के मोबाइल में एंड्रॉयड 10 नहीं है तो मैं आप लोगों को बताता हूं इस एप्लीकेशन की सहायता से आप लोग अपने मोबाइल को एंड्रॉयड 10 में परिवर्तन कर सकते हो और साथ ही साथ में आपको इसमें मजेदार लांचर देखने को मिलेगा। यह एप्लीकेशन 500000 प्लस लोगों के पास उपलब्ध है तो आप समझ सकते हो या एप्लीकेशन कितने लोगों के पास है और इस एप्लीकेशन का रेटिंग 4.3 है और यह मात्र 9 एमबी का एप्लीकेशन है तो आप समझ सकते हो कितना कम स्टोरेज आपके मोबाइल में यह एप्लीकेशन लेगा। 

सबसे पहले आप लोग इस एप्लीकेशन के अंदर अपने मोबाइल को एंड्रॉयड 10 में परिवर्तन कर सकते हो। 

इसमें आपको मजेदार cool and launcher देखने को मिलेगा इससे आप लोग अपना मोबाइल को lookable चेंज कर सकते हो। 

इस एप्लीकेशन के अंदर आपको hide file का ऑप्शन मिलेगा और साथ ही साथ में आपको hide एप्लीकेशन का भी ऑप्शन मिलेगा तो आप इसमें हर एक चीज को अपने मोबाइल के अंदर छुपा सकते हो। 

इसमें आपको एप्लीकेशन draw करने का मिलेगा और  जब आप draw करोगे तो हर एक एप्लीकेशन के पीछे लाइट जलेगा। 

जब आपके मोबाइल पर कॉल आता है तब आपका मोबाइल कुछ नहीं होता है एकदम सिंपल कॉल आता है लेकिन इस एप्लीकेशन के अंदर आपको कॉल आएगा तो आपकी कॉल के अंदर कुछ अजीब चीजों को दिखाई जाएगा। 

इस एप्लीकेशन के अंदर आप सब कुछ कस्टमाइज कर सकते हो। 

आप लोग भी इस एप्लीकेशन के अंदर बहुत कुछ कर सकते हो और अपना मोबाइल को पहले की तुलना से बहुत ही ज्यादा चेंज कर सकते हो। 

निष्कर्ष

हर दिन की तरह आज भी मैंने आपको कुछ नया सिखाया और आप लोग इस तरह अपने मोबाइल में इस्तेमाल करते हो तब आपका मोबाइल बहुत ही अच्छा दिखेगा और आज आप लोगों ने सीखा Top 5 Best Android Application In 2022 । यह पांचों एप्लीकेशन से आप लोग अपना मोबाइल को परिवर्तन कर सकते हो। 

उम्मीद करता हूं आप लोग को Top 5 Best Android Application In 2022 का आर्टिकल आप लोग को अच्छा लगा होगा अच्छा लगा होगा तो आप अपने दोस्तों के पास शेयर करें और आप लोगों कहीं पर भी कुछ भी समस्या हुई हो तो आप लोग कमेंट करके बताना मैं उस कमेंट का रिप्लाई जरूर करूंगा। 

1 thought on “Top 5 Best Android Application In 2022 – 5 मजेदार एप्लीकेशन आपलोग भी इस्तेमाल करें। दुनिया का सबसे अच्छा application”

  1. First of all I would like to say superb blog!
    I had a quick question that I’d like to ask if you don’t mind.
    I was curious to find out how you center yourself and clear your head prior to writing.

    I’ve had a difficult time clearing my thoughts in getting my thoughts out.
    I do take pleasure in writing but it just seems like the first 10 to 15 minutes are usually lost just trying to figure out how to begin. Any ideas
    or tips? Thanks!

    Reply

Leave a Comment